डेलीवराजास्तानआजपूर्वावलोकनमिले

डेलीवराजास्तानआजपूर्वावलोकनमिलेजैब्रिल पेपर्स सागा मिशिगन के साथ क्यों शुरू और खत्म होगा - मक्का एन ब्रू - csk team 2022डेलीवराजास्तानआजपूर्वावलोकनमिलेजैब्रिल पेपर्स सागा मिशिगन के साथ क्यों शुरू और खत्म होगा - मक्का एन ब्रू - csk team 2022डेलीवराजास्तानआजपूर्वावलोकनमिलेजैब्रिल पेपर्स सागा मिशिगन के साथ क्यों शुरू और खत्म होगा - मक्का एन ब्रू - csk team 2022डेलीवराजास्तानआजपूर्वावलोकनमिलेजैब्रिल पेपर्स सागा मिशिगन के साथ क्यों शुरू और खत्म होगा - मक्का एन ब्रू - csk team 2022डेलीवराजास्तानआजपूर्वावलोकनमिलेजैब्रिल पेपर्स सागा मिशिगन के साथ क्यों शुरू और खत्म होगा - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

जैब्रिल पेपर्स सागा मिशिगन के साथ क्यों शुरू और खत्म होगा?

नया,टिप्पणियाँ

प्रतिभाशाली पांच सितारा प्रतिबद्धता Jabrill Peppers ने मिशिगन प्रशंसक आधार को हिला दिया जब उन्होंने अन्य स्कूलों को देखने के अपने इरादे की घोषणा की। इससे घबराएं नहीं।

रिक ओसेंटोस्की-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

मिशिगन फ़ुटबॉल टीम की ओर से खराब प्रदर्शन का एक क्रूर खिंचाव मिशिगन के प्रशंसकों को किनारे के करीब रखने के लिए पर्याप्त है, लेकिन भर्ती, अन्य बातों के अलावा, भविष्य के बारे में आशावादी प्रशंसक आधार का हिस्सा रखा। तब Jabrill Peppers ने उन्हें असहाय, अनुपयुक्त-पहने स्पार्टन्स के एक पैकेट की तरह धकेल दिया:

एन आर्बर का इंटरनेट आधिकारिक तौर पर टूट गया था, और ऐसा नहीं लग रहा था कि आशा जल्द ही वापस आएगी। कार्यक्रम के इतिहास में मिशिगन की सबसे अच्छी भर्ती अचानक अपने फैसले पर पुनर्विचार क्यों कर रही थी? कार्यक्रम अस्थिरता,उन्होंने कहा:

"मैं अभी भी मिशिगन विश्वविद्यालय के लिए 100% प्रतिबद्ध हूं और यही वह जगह है जहां मैं कॉलेज जाना चाहता हूं," पेपर्स ने कहा। "कोच होक के बारे में अफवाहों के साथ संभवतः वहां नहीं होने के कारण मुझे यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि मेरे पास विकल्प हैं और मिशिगन विश्वविद्यालय एक अलग दिशा में जाने का फैसला करता है। मेरे भविष्य के लिए मुझे यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है मेरे पास अन्य विकल्प हैं। इस पर और गौर करने की कोई जरूरत नहीं है! नीला हो जाओ और टीडीएस को हराओ।"

सोफे जल गए। कीबोर्ड टूट गए थे। मिशिगन के प्रशंसक गैसोलीन से सराबोर मक्का और नीली जर्सी जलाने के लिए सड़कों पर उतर आए। या कम से कम इंटरनेट पर तो ऐसा ही लगा।

मिशिगन के वफादार लोगों के लिए यह महसूस करना लगभग असंभव था कि जैब्रिल पेपर्स मिशिगन विश्वविद्यालय के अलावा कहीं और नहीं जा रहा था - और अभी भी नहीं है। डेव ब्रैंडनकी कोशिश कीथोड़ा पानी फेंकोबढ़ती आग पर।

ब्रैडी होक हमारे कोच हैं और भविष्य में हमारे फुटबॉल कार्यक्रम का अच्छी तरह से नेतृत्व करेंगे। इसमें तो कोई संदेह ही नहीं है। ब्रैडी ने कार्यक्रम के पुनर्निर्माण और संस्कृति को उस स्तर तक पहुंचाने के लिए बहुत अच्छा काम किया है जो कोच बो स्कीम्बेक्लर, गैरी मोलर और लॉयड कैर के अधीन था। मिशिगन में एक कोचिंग विवाद को भड़काने का प्रयास करने वाला कोई भी व्यक्ति गलत सूचना देता है और संभवतः एक व्यक्तिगत एजेंडे को बढ़ावा दे रहा है जो मिशिगन फुटबॉल के सर्वोत्तम हित में नहीं है।

जब हम अपने लक्ष्यों तक पहुँचने में विफल होते हैं, तो हम मिशिगन में कोई बहाना नहीं बनाते हैं, और हम कभी नहीं करेंगे। हम उन क्षेत्रों को पहचानते हैं जिन्हें हमें संबोधित करने और सुधारने की आवश्यकता है -- और हम करेंगे। हम यह भी जानते हैं कि मिशिगन फुटबॉल का हिस्सा बनने के विशेषाधिकार के हिस्से के रूप में लोगों को उनकी भूमिकाओं और जिम्मेदारियों के लिए कैसे जवाबदेह ठहराया जाए - और हम करेंगे। हालांकि, कभी-कभी निराशा और निराशा से पीछे हटना मूल्यवान होता है जो तब होता है जब चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं होती हैं और कुछ तथ्यों पर विचार करें जो चीजों को उचित परिप्रेक्ष्य में रखने में मदद कर सकते हैं।

पेपर्स ने 26 नवंबर को ट्विटर का सहारा लिया; ब्रैंडन अगले ही दिन अपने ब्लॉग पर आए। वह नहीं जानता था कि मिशिगन प्रशंसक आधार को आश्वासन की आवश्यकता नहीं है; लोग कठिन हिस्सों के दौरान अति प्रतिक्रिया करते हैं, और उन्हें गैरी मोलर और लॉयड कैर की याद दिलाना बंद नहीं करता है। इसे भर्ती करने वालों के लिए एक प्रमुख बिक्री बिंदु के रूप में भी नहीं देखा जाता है, जो जानना चाहते हैं कि आप उनके लिए क्या कर सकते हैंतुरंत . परंपरा नेशनल फुटबॉल लीग में निकायों को नहीं भेजती है।

मैं मुख्य बिंदु से दूर हो रहा हूँ; मैं मिशिगन की जरूरत के बारे में शेखी बघारूंगा कि वह अतीत को दूसरी बार जाने दे। मुद्दा यह है: ब्रैडी होक अपनी नौकरी खोने के खतरे में नहीं है, और जैब्रिल पेपर्स तब तक नहीं जा रहे हैं जब तक कि वह कर्मचारियों के साथ पत्तियों के इतने करीब न आ जाए। जैब्रिल पेपर्स मिशिगन विश्वविद्यालय में अपना फ़ुटबॉल खेलेंगे, और जो कोई भी आपको अन्यथा बता रहा है वह कम लटका हुआ फल चुन रहा है।

भर्ती जीत और हार से कहीं अधिक पर टिका है, लेकिन प्रशंसक और मीडिया अक्सर इसे देखने में विफल रहते हैं। पेपर्स - माइकल फर्न्स, विल्टन स्पाइट, शेन मॉरिस, डेरिक ग्रीन और अन्य की तरह - एन आर्बर को एक महान कॉलेज शहर के रूप में देखता है जहां वह अपनी पसंद के क्षेत्र में एक विशिष्ट डिग्री प्राप्त कर सकता है। कोचिंग स्टाफ और उपरोक्त कई संभावनाओं और खिलाड़ियों के साथ संबंध केवल उन कारणों की लंबी सूची में जोड़ते हैं कि क्यों उनका वूल्वरिन के लिए खेलना तय है।

फुटबॉल भी उन्हीं कारणों में से एक है। मिशिगन इस साल सात-जीत के नियमित सीज़न तक सीमित रहा, और पेपर्स ने यह सब देखा। एक संघर्षरत कार्यक्रम के प्रति वफादार रहने के खतरे उस पर नहीं पड़े हैं, लेकिन न ही सकारात्मक हैं। ग्रेग मैटिसन, एक ऐसा व्यक्ति जो अपनी कोच की क्षमता साबित करने के लिए एनएफएल में अनगिनत खिलाड़ियों को इंगित कर सकता है, कार्यक्रम के साथ बना रहता है। मिशिगन ने इस साल नोट्रे डेम को हराया, और यह ओहियो स्टेट को हराने से एक नाटक दूर था। वूल्वरिन रक्षा में जैब्रिल पेपर्स डालें और आठ-जीत वाली टीम ने राष्ट्रीय खिताब पर बकी के मौके को बर्बाद कर दिया। फ़ुटबॉल अभी भी जैब्रिल को ऐन आर्बर की ओर खींचता है।

मैं जैब्रिल को मिशिगन स्टेडियम के चारों ओर उड़ते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं, और मुझे उम्मीद है कि उसे अपनी नंबर दो जर्सी मिल जाएगी। वह निश्चित रूप से काफी प्रतिभाशाली है जो प्रचार के लिए जीने के लिए है।