फुटबॉलपागलक्रिस्प्स

फुटबॉलपागलक्रिस्प्समिशिगन ने COVID-19 परीक्षण परिणामों के कारण चार खेलों के लिए कसरत रोक दी - मक्का एन ब्रू - csk team 2022फुटबॉलपागलक्रिस्प्समिशिगन ने COVID-19 परीक्षण परिणामों के कारण चार खेलों के लिए कसरत रोक दी - मक्का एन ब्रू - csk team 2022फुटबॉलपागलक्रिस्प्समिशिगन ने COVID-19 परीक्षण परिणामों के कारण चार खेलों के लिए कसरत रोक दी - मक्का एन ब्रू - csk team 2022फुटबॉलपागलक्रिस्प्समिशिगन ने COVID-19 परीक्षण परिणामों के कारण चार खेलों के लिए कसरत रोक दी - मक्का एन ब्रू - csk team 2022फुटबॉलपागलक्रिस्प्समिशिगन ने COVID-19 परीक्षण परिणामों के कारण चार खेलों के लिए कसरत रोक दी - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

UM ने COVID-19 परीक्षण परिणामों, ट्रेसिंग प्रोटोकॉल के कारण चार खेलों के लिए कसरत रोक दी है

आइस हॉकी इस सप्ताह फिर से शुरू होगी और बाकी अगले सप्ताह होगी।

गेटी इमेज के माध्यम से स्कॉट डब्ल्यू। ग्रू / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

मिशिगन एथलेटिक्स ने मंगलवार रात को घोषणा की कि वह COVID-19 परीक्षण परिणामों और "संपर्क ट्रेसिंग प्रोटोकॉल" के कारण फील्ड हॉकी, वॉलीबॉल, तैराकी और डाइविंग और आइस हॉकी के लिए स्वैच्छिक वर्कआउट को रोक देगा। इस खबर को सबसे पहले द मिशिगन डेली के एथन सियर्स ने रिपोर्ट किया था।

आइस हॉकी इस सप्ताह काम पर लौट आएगी जबकि तीन अन्य कार्यक्रमों में 3 अगस्त को फिर से काम शुरू हो जाएगा।

MLive के आरोन मैकमैनसबसे पहले इस खबर के साथ था कि फुटबॉल टीम अप्रभावित हैऔर यह कि उनका वर्कआउट योजना के अनुसार जारी रहेगा।

यहां देखें एथलेटिक विभाग का पूरा बयान:

"छात्र-एथलीट स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान देने के साथ, यूएम ने चार खेलों - फील्ड हॉकी, वॉलीबॉल, तैराकी और डाइविंग और आइस हॉकी के लिए स्वैच्छिक ग्रीष्मकालीन कसरत रोक दी है। आइस हॉकी इस सप्ताह कसरत फिर से शुरू करती है, और अन्य कार्यक्रम 3 अगस्त के सप्ताह से फिर से शुरू होने वाले कसरत को फिर से शुरू करने के लिए निर्धारित हैं।

COVID-19 परीक्षण के परिणामों और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग प्रोटोकॉल के संयोजन के कारण इन खेलों में वर्कआउट रोक दिया गया है। हमारे चिकित्सा विशेषज्ञ उन व्यक्तियों को आवश्यक देखभाल और संचार प्रदान कर रहे हैं जिन्होंने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और जो किसी ऐसे व्यक्ति के निकट संपर्क में आए हैं जिसने सकारात्मक परीक्षण किया है। ”

कार्यक्रम ने पिछले सप्ताह 94 एथलीटों और कोचों / कर्मचारियों का परीक्षण किया और 20-21 जुलाई को चार सकारात्मक परीक्षण किए। परीक्षण शुरू होने के बाद से कुल 12 सकारात्मक के साथ अब तक वायरस के लिए 559 छात्र-एथलीटों का परीक्षण किया गया है। एक स्टाफ सदस्य का सकारात्मक परीक्षण हुआ है - जो पिछले सप्ताह परीक्षण के दौरान हुआ था - परिसर में लौटने के बाद से और कुल 729 छात्रों / कर्मचारियों का परीक्षण किया गया है। कार्यक्रम के परिणाम शुक्रवार दोपहर को जारी कर दिए गए हैं।