साटाकिंगचैनल

फैनपोस्ट

क्या मिशिगन के 2023 भर्ती वर्ग के बारे में चिंता करने का समय है?

यदि इनमें से कुछ प्रश्न परिचित लगते हैं, तो इसका कारण यह है कि पिछला महीना प्रतीक्षारत खेल रहा हैमिशिगनप्रशंसक।

मिशिगन की सबसे हालिया फुटबॉल प्रतिबद्धता मार्च के अंत में हुई, और वूल्वरिन ने फरवरी की शुरुआत से दो खिलाड़ियों को जोड़ा है - तीन-सितारा रक्षात्मक लाइनमैन ब्रूक्स बह्र और तीन-सितारा रनिंग बेंजामिन हॉल। पुरुषों का बास्केटबॉल रोस्टर प्रवाह में बना हुआ है क्योंकि कालेब ह्यूस्टन और मौसा डायबेट ने एनबीए ड्राफ्ट का पता लगाया है, दोनों खिलाड़ियों के एक-एक करके जाने की संभावना दिन-ब-दिन बेहतर होती जा रही है। इस बीच, नाम, छवि और समानता का विषय मेलबैग पर हावी रहता है क्योंकि मिशिगन खिलाड़ी मुआवजे की नई दुनिया में अपनी जगह खोजने की कोशिश करता है।


आप मेरी भाषा बोल रहे हैं, एंड्रयू, जो एक हताश पिता की भाषा है। NIL के पास हम सभी में हताश पिता को बाहर लाने का एक तरीका है। क्या मैं इसके बारे में बात करने से बीमार हूँ? शायद थोड़ा, हालांकि मैं समझता हूं कि यह इतना लोकप्रिय विषय क्यों है औरनवीनतम अमेरिकी फुटबॉल सट्टेबाजी बाधाओं के बारे में अधिक जानें

इन दिनों, रोस्टर प्रबंधन में शून्य की भूमिका को स्वीकार किए बिना किसी टीम के प्रदर्शन का विश्लेषण करना असंभव है। किताबों को खोले बिना और स्कूल से स्कूल की तुलना किए बिना, एक सफल कार्यक्रम बनाने वाले अन्य सभी कारकों से शून्य के प्रभाव को अलग करना भी मुश्किल है। मैं यह स्वीकार करते हुए आपके सवालों के जवाब देने की पूरी कोशिश करूंगा कि, हर किसी की तरह, मैं इस सामान के बारे में वास्तविक समय में सीख रहा हूं।

बहुत सारी शून्य बकवास। मिशिगन की "गलती" वास्तव में क्या है और क्या नहीं है? और मिशिगन बेहतर क्या कर सकता है? — ए जे के.

यह सवाल मुद्दे की तह तक जाता है। यह कहना आसान है कि मिशिगन NIL को भुनाने के लिए पर्याप्त नहीं कर रहा है, लेकिन आम तौर पर, बूस्टर बस चला रहे हैं, स्कूल नहीं। कुछ जगहों पर, बूस्टर के पास अपेक्षाकृत तेज़ी से परिष्कृत शून्य संचालन था - लगभग ऐसा ही जैसे उन्होंने पहले ऐसा किया हो। हम्म।

संस्थागत रूप से, मिशिगन ने खुद को एनसीएए की घोषित (लेकिन इस प्रकार अब तक लागू नहीं) नीति के साथ जोड़ दिया है जो पे-फॉर-प्ले व्यवस्था को प्रतिबंधित करता है। कोई बहस कर सकता है कि यह सराहनीय है या अदूरदर्शी है, लेकिन मिशिगन में चीजें इसी तरह चलती हैं। अमीर मिशिगन के पूर्व छात्रों को अन्य स्कूलों में बूस्टर की तुलना में अधिक रचनात्मक होने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन शून्य अवसर प्रदान करने के लिए उस विशाल पूर्व छात्र नेटवर्क का उपयोग करते हुए कानून के पत्र का पालन करने के तरीके होने चाहिए।

यह हास्यास्पद लग रहा है, लेकिन मैं इसे पूरी गंभीरता से कहता हूं: यदि मिशिगन खेल के मैदान को समतल करना चाहता है, तो शायद स्कूल को अपने मेगाफोन का उपयोग खिलाड़ी के वेतन की वकालत करने के लिए करना चाहिए। एक समान वेतन संरचना का मतलब होगा कि खिलाड़ी उन कारकों के आधार पर स्कूलों को चुनने के लिए वापस जा सकते हैं जो परंपरागत रूप से मिशिगन के पक्ष में काम करते हैं: अकादमिक प्रतिष्ठा, कॉलेज का अनुभव, शीर्ष कोचिंग इत्यादि। ग्रे क्षेत्रों को नेविगेट करना मिशिगन का मजबूत सूट कभी नहीं होगा, तो क्यों न यह सब खुले में लाया जाए? ऐसा कभी नहीं होगा, लेकिन शायद ऐसा होना चाहिए।

समुदाय के सदस्यों द्वारा साझा किए गए फैनशॉट्स या फैनपोस्ट में राय अनिवार्य रूप से मक्का एन ब्रू और न ही एसबी नेशन की वेबसाइटों के समुदाय को प्रतिबिंबित नहीं करती है। कृपया अपने जोखिम पर ध्यान दें।

टिप्पणियां लोड हो रही हैं...

रुझान वाली चर्चाएं