wtcfinalscore

wtcfinalscoreलेबनानी फारवर्ड यूसुफ ख़यात मिशिगन के लिए प्रतिबद्ध - मक्का एन ब्रू - csk team 2022wtcfinalscoreलेबनानी फारवर्ड यूसुफ ख़यात मिशिगन के लिए प्रतिबद्ध - मक्का एन ब्रू - csk team 2022wtcfinalscoreलेबनानी फारवर्ड यूसुफ ख़यात मिशिगन के लिए प्रतिबद्ध - मक्का एन ब्रू - csk team 2022wtcfinalscoreलेबनानी फारवर्ड यूसुफ ख़यात मिशिगन के लिए प्रतिबद्ध - मक्का एन ब्रू - csk team 2022wtcfinalscoreलेबनानी फारवर्ड यूसुफ ख़यात मिशिगन के लिए प्रतिबद्ध - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

लेबनानी फारवर्ड युसुफ खयात मिशिगन के लिए प्रतिबद्ध हैं

वूल्वरिन्स एक और अंतरराष्ट्रीय संभावना को जमीन पर उतारता है।

अगले सत्र में मिशिगन पुरुषों की बास्केटबॉल टीम में कई नए चेहरे होंगेजैलिन लेवेलिनतथाजॉय बेकरस्थानांतरण पोर्टल के माध्यम से आ रहा है, और aप्रतिभाशाली फ्रेशमैन भर्ती वर्ग समय खेलने के लिए लड़ने के लिए आ रहा है। प्रशंसकों को अब एक और नए चेहरे की आदत डाल लेनी चाहिए, क्योंकि 2022 के लेबनानी फारवर्ड युसुफ खयात ने इसके लिए प्रतिबद्ध किया है।मिशिगन वूल्वरिन्स.

मिशिगन ख़यात के पसंद के अंतिम स्कूलों में से एक थाजागो वन, डीपॉल और जेवियर।

ख्यात मिशिगन आने वाली पहली अंतरराष्ट्रीय संभावना नहीं है, क्योंकि एन आर्बर के माध्यम से आने के बाद निक स्टौस्कस, इग्नास ब्रेज़देकिस, फ्रांज और मो वैगनर, मौसा डायबेट और कालेब ह्यूस्टन सभी पेशेवर हैं।

खयात के साथ अब मजबूती से मिश्रण में, मिशिगन रोस्टर पूरी क्षमता पर है। ऐसी अफवाहें थीं कि अंतिम स्थान संभावित रूप से जा सकता हैएमोनी बेट्स, लेकिन वह जहाज अब आधिकारिक तौर पर ख़यात के साथ रवाना हो गया है।

यूरोप में बेहतर युवा लीगों में से एक में फ्रांस के U21 कार्यक्रम में लिमोगेस सीएसपी के साथ 6-फुट-9 फॉरवर्ड फला-फूला, औसतन 17.4 अंक, 7.7 रिबाउंड और प्रति गेम 1.8 सहायता। उन्हें लेबनान की वरिष्ठ राष्ट्रीय टीम के साथ यात्रा करने का भी मौका मिला, जिसने देश की पहली FIBA ​​अरब चैम्पियनशिप जीती।

जैसा कि एंट राइट ने हाल ही में बताया, कई रंगरूटों के विपरीत, ख़यात ने पहले से ही कॉलेज की दूरी से तीन शूटिंग का बहुत अभ्यास किया है। उन्होंने जिन दोनों लीगों में खेला है, उनमें कॉलेजिएट स्तर की तीन-बिंदु रेखा है, जहाँ उन्होंने प्रति गेम औसतन पाँच प्रयासों में 35% से अधिक की शूटिंग की है।

वूल्वरिन के साथ, मैं खयात को टेरेंस विलियम्स और विल शेचटर के साथ 4 वें स्थान पर विभाजित होते हुए देख सकता था। वह एक अच्छा थ्री-पॉइंट स्ट्रोक, एक उच्च बास्केटबॉल आईक्यू और रिम के पास खत्म करने की एक शानदार क्षमता के साथ एक लकी फॉरवर्ड है। उन्हें रक्षा पर भी सक्रिय हाथ मिला है और संक्रमण में ब्रेक चलाने में कामयाब रहे हैं।

पिछले साल से बहुत सारे परिचित चेहरों को खोने के बावजूद, जुवान हॉवर्ड एक उत्कृष्ट भर्तीकर्ता साबित हुए हैं जो मिशिगन को जल्दी से वापस ले सकते हैं। उम्मीद है कि एन आर्बर में ख्यात अगले प्रतिभाशाली अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हो सकते हैं।