एसपीडीपीपेना

एसपीडीपीपेनामिशिगन हॉकी ने नोट्रे डेम को हराया - मक्का एन ब्रू - csk team 2022एसपीडीपीपेनामिशिगन हॉकी ने नोट्रे डेम को हराया - मक्का एन ब्रू - csk team 2022एसपीडीपीपेनामिशिगन हॉकी ने नोट्रे डेम को हराया - मक्का एन ब्रू - csk team 2022एसपीडीपीपेनामिशिगन हॉकी ने नोट्रे डेम को हराया - मक्का एन ब्रू - csk team 2022एसपीडीपीपेनामिशिगन हॉकी ने नोट्रे डेम को हराया - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

अंत में नोट्रे डेम को हराकर मिशिगन हॉकी बिग टेन फाइनल में पहुंची

नया,टिप्पणियाँ

एक टीम प्रयास से संचालित, वूल्वरिन्स ने इस सीज़न में पहली बार फाइटिंग आयरिश को पछाड़ दिया।

जुनफू हान / यूएसए टुडे नेटवर्क

नंबर 4 रैंकमिशिगन वूल्वरिन्स(28-9-1) — 1980 के दशक के उत्तरार्ध में पिस्टन पर काबू पाने की तरहबॉस्टन चेल्टिक्स- पास होनाआखिरकारउनकी पीठ से लेप्रेचुन को हिलाया और पीटानोट्रे डेम फाइटिंग आयरिश(27-11) बिग टेन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में, 2-1।

शुरुआत में, नोट्रे डेम और मिशिगन के बीच ऐसा ही अधिक महसूस हुआ: वूल्वरिन लगातार दबाव और अवसर पैदा करेगा, लेकिन कुछ भी नहीं आएगा। 5-ऑन -3 लाभ के साथ भी, वूल्वरिन एक लक्ष्य उत्पन्न नहीं कर सका।

इसके विपरीत, आयरिश कम से कम अवसरों पर उच्च गुणवत्ता वाले मौके पैदा करेगा और "यहाँ हम फिर से चलते हैं" की भावना एक बिना स्कोर वाली पहली अवधि के बाद शुरू हुई।

दूसरे में, मिशिगन ने अंततः स्कोरिंग को खोला और दूसरी अवधि के 3:46 अंक पर नेट के पीछे पाया। केंट जॉनसन ने बीच में एक ब्रेक का नेतृत्व किया, नेट के दाईं ओर मैटी बेनियर्स को खिलाया, जो तब दूर की तरफ ब्रेंडन ब्रिसन के पास गया। अब, यह वह जगह है जहां आयरिश गोलकीपर मैथ्यू गलाजदा और यॉस्ट में सभी ने सोचा था कि ब्रिसन गोली मारेंगे।

लेकिन नहीं, ब्रिसन ने अंतिम सेकंड में बेनेर्स के पास एक सुंदर स्पर्श पास किया, इसे घर के दरवाजे पर पटक दिया, 1-0 मिशिगन।

लीड के साथ, वूल्वरिन्स ने ब्रेक और अवसरों की झड़ी लगा दी, लेकिन पहले पीरियड की तरह ही उनके पास स्कोरबोर्ड पर दिखाने के लिए कुछ भी नहीं था।

और फिर, यह थोड़े अवसर के कारण नोट्रे डेम बना रहा था जब आयरिश फॉरवर्ड जैक एडम्स (जो चायदानी डोम स्कैंडल के दौरान अपने कॉलेजिएट करियर की शुरुआत कर सकते थे या नहीं कर सकते थे) ने दूसरे के 12:04 अंक पर एक धमाकेदार तुल्यकारक घर से निकाल दिया। . टाई खेल।

बाकी की अवधि, यह सब नोट्रे डेम था। आयरिश पूरी तरह से नियंत्रण में थे और दूसरे फ्रेम में अपने कुल 20 शॉट्स में से 12 को नेट पर डाल दिया। नोट्रे डेम ने मिशिगन के गोलकीपर एरिक पोर्टिलो पर लगातार दबाव डाला और ऐसा लगा कि आयरिश के लिए बाढ़ के द्वार खुलने वाले हैं।

योस्ट के बच्चे थेजब सेतु टूट जाता हैजॉनी कैश के साथ उनके दिमाग में दोहराने परआहतकतार में इंतजार कर रहा है।

लेकिन पोर्टिलो की अन्य योजनाएँ थीं। सुपर स्वेड इस अवसर पर पहुंचे और मिशिगन को खेल में बनाए रखने के लिए आयरिश को शेष अवधि से बाहर कर दिया।

तीसरे में, वूल्वरिन्स ने सीज़न की अपनी सबसे पूर्ण अवधियों में से एक को एक साथ जोड़ दिया। मिशिगन ने पक कब्जे, फेस ऑफ पर हावी रही और नोट्रे डेम के अंत में लगभग पूरी अवधि खेली।

3:59 बजे, ब्रिसन ने वूल्वरिन्स को वापस आगे रखने के लिए गलाजदा के स्टिक-साइड शोल्डर पर एक कलाई घुमाई। ओलंपिक से लौटने के बाद यह ब्रिसन का पहला गोल था और सीजन के अपने छठे गेम-विजेता के लिए गिना जाएगा। 2-1, वूल्वरिन्स।

नोट्रे डेम ने कभी भी अंतिम फ्रेम में ज्यादा संघर्ष नहीं किया और पहली अवधि की तरह ही केवल चार शॉट ही हासिल किए। आयरिश के पास फोर-ऑन-फोर पर एक संक्षिप्त क्षण था, लेकिन इससे कुछ नहीं आया।

इस फोर-ऑन-फोर के संबंध में त्वरित स्पर्शरेखा: नोट्रे डेम डिफेंसमैन एडम कराशिक ने मिशिगन फॉरवर्ड मैटी बेनियर्स को क्रॉस-चेक किया। यह बुरा है और इसे दंड कहा जाता था। लेकिन, बेनियर्स को अलंकरण के लिए दंड भी मिलता है। हुह?! यह गूंगा, अनावश्यक है और ऐसा महसूस किया जाता है कि इसे केवल इसलिए बुलाया गया था ताकि खेल के दौरान मिशिगन के खिलाफ कम से कम एक दंड का आह्वान किया जा सके। कल्पना कीजिए कि कैड कनिंघम चेहरे पर कोहनी मार रहा है, लेकिन बहुत कठिन हिट करने के लिए एक बेईमानी भी प्राप्त कर रहा है।

वूल्वरिन्स ने नोट्रे डेम (31-20) को आउट किया और फेस ऑफ एडवांटेज (33-21) का सामना किया। हालांकि कई खिलाड़ी स्टेट शीट से बाहर नहीं निकलेंगे, लेकिन बचावकर्मियों की तिकड़ी के योगदान पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है: जॉनी बीचर, ल्यूक ह्यूजेस और ओवेन पावर, और फॉरवर्ड की एक जोड़ी: डायलन ड्यूक और थॉमस बोर्डेउ।

बीचर ने शारीरिक स्वर सेट किया, जबकि ह्यूजेस और पावर रक्षा पर और आक्रामक पर रचनात्मक थे। ड्यूक फोरचेक पर एक पूर्ण दुःस्वप्न था, लगातार दबाव डाल रहा था और नोट्रे डेम रक्षा को पीस रहा था। और बॉर्डी बॉर्डी थे, क्योंकि उन्होंने पैठ के माध्यम से अवसर पैदा किए और 10 में से 18 का सामना किया।

इस खेल के दबाव और महत्व को देखते हुए, हालांकि, शनिवार को पोर्टिलो से बड़ा कोई सितारा नहीं था, जिसने सीजन का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। वह 28 नंबर की जीत हासिल करने में प्रमुख था और उसने 19 में से 20 शॉट रोक दिए। जबकि अधिकांश खेल में वूल्वरिन का दबदबा था, यह पोर्टिलो था जो लगातार बड़ी बचत के साथ आया था, खासकर दूसरी अवधि में जब मिशिगन को उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी।

मिशिगन के लिए सितारे सितारे थे, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि टीम टीम थी और पूरे समय एकजुट होकर खेली।

वूल्वरिन्स के लिए यह जीत एक जीत से बढ़कर है। यह जीत लगातार राक्षसों को भगाने का प्रतिनिधित्व करती है जो इस मौसम से परे रहे हैं। आयरिश ने मिशिगन के खिलाफ पिछले 10 में से आठ और योस्ट में लगातार सात जीते थे। अब नहीं है; लेप्रेचुन को हिला दिया गया है।

मिशिगन ने अब हर बिग टेन प्रतिद्वंद्वी को कम से कम एक बार हराया है और उसके पास अपना पहला दावा करने का अवसर होगाबिग टेन टूर्नामेंट2015-16 से चैंपियनशिप

आगे देख रहा

बिग टेन नियमित सीज़न चैंपियन और दूसरे स्थान पर रहने वाले मिनेसोटा गोल्डन गोफ़र्स ने पेन स्टेट को 3-2 से हराकर मिनियापोलिस में मिशिगन का इंतजार किया।

मिशिगन और मिनेसोटा ने सीज़न सीरीज़ को 2-2 से विभाजित किया और अगले शनिवार की रात लाइन पर बिग टेन कॉन्फ्रेंस टूर्नामेंट चैम्पियनशिप के साथ एक मौसमी रबर मैच में आमने-सामने होंगे।