साटामाट्काचेननाईदिन

साटामाट्काचेननाईदिनमिशिगन हॉकी क्विनिपियाक पूर्वावलोकन - मक्का एन ब्रू - csk team 2022साटामाट्काचेननाईदिनमिशिगन हॉकी क्विनिपियाक पूर्वावलोकन - मक्का एन ब्रू - csk team 2022साटामाट्काचेननाईदिनमिशिगन हॉकी क्विनिपियाक पूर्वावलोकन - मक्का एन ब्रू - csk team 2022साटामाट्काचेननाईदिनमिशिगन हॉकी क्विनिपियाक पूर्वावलोकन - मक्का एन ब्रू - csk team 2022साटामाट्काचेननाईदिनमिशिगन हॉकी क्विनिपियाक पूर्वावलोकन - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

मिशिगन हॉकी रविवार को क्विनिपियाक का सामना कर रही है और लाइन पर फ्रोजन फोर बर्थ है

नया,टिप्पणियाँ

बॉबकैट्स वे सभी हैं जो 2018 के बाद से वूल्वरिन और उनके पहले फ्रोजन फोर के बीच खड़े हैं।

जुनफू हान / यूएसए टुडे नेटवर्क

मिशिगन वूल्वरिन्स (30-9-1) एलेनटाउन रीजनल फ़ाइनल में रविवार रात क्विनिपियाक बॉबकैट्स (32-6-3) से भिड़ेंगे। विजेता आगे बढ़ता हैजमे हुए चार अगले सप्ताहांत; हारने वाला पकड़ लेता हैब्रिजर्टन।

शैलीगत रूप से, क्विनिपियाक एक रक्षात्मक योजना के साथ वूल्वरिन के लिए एक अनूठी चुनौती प्रस्तुत करता है जो मिशिगन के अनुशासन का उतना ही परीक्षण करेगा जितना कि उनके कौशल का।

Bobcats देश की सबसे अच्छी रक्षात्मक टीम है और उसने इस साल 41 खेलों में केवल 46 गोल करने की अनुमति दी है। उनके गोलकीपर यानल्व पेरेट्स गोल-विरुद्ध-औसत (1.066) में देश में पहले और सेव प्रतिशत (.944) में दूसरे स्थान पर हैं।

यहां तक ​​​​कि जब एक आदमी के साथ खेलते हैं, तो बॉबकैट्स के खिलाफ स्कोर करना मुश्किल होता है। क्विनिपियाक ने पूरे सीजन में केवल आठ पावर प्ले गोल की अनुमति दी है और उनका 91.8% पेनल्टी-किल देश में पहला है।

आक्रामक रूप से, बॉबकैट्स को डिफेंसमैन और प्रीमियर सेट-अप मैन ज़च मेट्सा (9 जी, 27 ए) द्वारा संचालित किया जाता है। अंडरसिज्ड होने के बावजूद, मेट्सा एक अनुभवी सीनियर हैं, जिन्होंने पिछले साल देश के सभी डिफेंसमैन को असिस्ट्स, पॉइंट्स, पॉवर-प्ले असिस्ट्स (11), और पॉवर-प्ले पॉइंट्स (14) में लीड किया था।

मेट्सा के प्ले-मेकिंग का मुख्य लाभार्थी 30-पॉइंट फॉरवर्ड की तिकड़ी है: व्याट बोंगियोवन्नी (15 जी, 18 ए), ओलिवर चाउ (13 जी, 20 ए), और एथन डी जोंग (11 जी, 20 ए)।

सीज़न में केवल 15 गोल करने के बावजूद, मिशिगन के मूल निवासी और टीम के कप्तान बोंगियोवन्नी बॉबकैट्स के लिए प्रमुख गोल स्कोरर हैं।

हालांकि बॉबकैट्स के पास बेहतर रिकॉर्ड और बेहतर आंकड़े हैं, क्विनिपियाक अनिवार्य रूप से कम प्रतिभाशाली हैनोत्र डेम . यह मामूली बात नहीं है, लेकिन बॉबकैट्स ने आयरिश के समान प्रतिस्पर्धा का स्तर नहीं खेला और उनके रोस्टर पर समान प्रतिभा गहराई नहीं है।

हालांकि, नोट्रे डेम के साथ तुलनात्मक रूप से खेलने वाली कोई भी टीम मिशिगन के लिए चिंता का विषय है, जो इस सीजन में आयरिश के खिलाफ 1-5 से आगे थी।

क्विनिपियाक टीम की रक्षा, एक प्रतिभाशाली गोलकीपर और एक अवसरवादी आक्रामक हमले पर निर्भर करेगा, जो उनके खिलाफ मिशिगन की आक्रामकता का उपयोग करने की कोशिश करेगा।

यदि वूल्वरिन धैर्यवान हैं और रक्षाकर्मी ब्लू लाइन अखंडता बनाए रखते हैं, तो मिशिगन को आराम से काम पूरा करने में सक्षम होना चाहिए। लेकिन अगर मिशिगन इस मुद्दे से आगे निकल जाता है और बल देता है, तो वूल्वरिन अपनी इच्छा से पूर्ववत हो जाएंगे।

आम प्रतिद्वंद्वी

क्विनिपियाक ने एआईसी में अमेरिकन इंटरनेशनल कॉलेज को 2-2 से बराबरी पर ला दिया और घर पर ओवरटाइम में येलो जैकेट्स को 2-1 से हराया।

मिशिगन ने एनसीएए टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में एआईसी को 5-3 से हराया।

कैसे देखें:

कहा पे: पीपीएल सेंटर, एलेनटाउन, पेंसिल्वेनिया

कब: रविवार, शाम 6:30 बजे

टीवी: ईएसपीएन2