मालामालपरिणाम

मालामालपरिणामरिपोर्ट: एनबीए टीमों को लगता है कि कालेब ह्यूस्टन को पहले दौर में चुने जाने का वादा किया गया है - मक्का एन ब्रू - csk team 2022मालामालपरिणामरिपोर्ट: एनबीए टीमों को लगता है कि कालेब ह्यूस्टन को पहले दौर में चुने जाने का वादा किया गया है - मक्का एन ब्रू - csk team 2022मालामालपरिणामरिपोर्ट: एनबीए टीमों को लगता है कि कालेब ह्यूस्टन को पहले दौर में चुने जाने का वादा किया गया है - मक्का एन ब्रू - csk team 2022मालामालपरिणामरिपोर्ट: एनबीए टीमों को लगता है कि कालेब ह्यूस्टन को पहले दौर में चुने जाने का वादा किया गया है - मक्का एन ब्रू - csk team 2022मालामालपरिणामरिपोर्ट: एनबीए टीमों को लगता है कि कालेब ह्यूस्टन को पहले दौर में चुने जाने का वादा किया गया है - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

रिपोर्ट: एनबीए टीमों को लगता है कि कालेब ह्यूस्टन को पहले दौर में चुने जाने का वादा किया गया है

खैर, यह एक विकास है।

जॉन फिशर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

अभी पिछले हफ्ते,मिशिगन वूल्वरिन्सफॉरवर्ड कालेब ह्यूस्टन को 2022 . के लिए आमंत्रित किया गया थाएनबीए ड्राफ्ट शिकागो में गठबंधन। हालांकि, उन्होंने एक दिलचस्प कदम उठाया और कम से कम वर्तमान एनबीए मॉक ड्राफ्ट में ड्राफ्ट स्टॉक नहीं होने के बावजूद भाग नहीं लेने का फैसला किया।

कुछ प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि ह्यूस्टन ने गठबंधन से अपना नाम खींच लिया था क्योंकि उन्हें वह प्रतिक्रिया मिली जिसकी उन्हें आवश्यकता थी और वह मिशिगन वापस आने वाले थे। लेकिन दूसरों का मानना ​​​​था कि ऐसा इसलिए था क्योंकि एक टीम या टीमों ने पहले ही ह्यूस्टन से वादा किया था कि उन्हें पहले दौर में चुना जाएगा। और अबईएसपीएन के जोनाथन गिवोनीवह उन चीजों के साथ समर्थन कर रहा है जो वह कंबाइन के आसपास सुन रहा है।

"केवल चार मसौदा योग्य खिलाड़ियों ने शिकागो में आमंत्रण को अस्वीकार कर दिया: यानिक नोजोसा, जिसका सत्र रविवार को स्पेन में समाप्त हुआ; क्रिस मरे, जो अपने जूनियर वर्ष के लिए आयोवा वापस जाते प्रतीत होते हैं; यूएससी के यशायाह मोब्ले, जिनकी एजेंसी के पास आमतौर पर गठबंधन के बाहर अपनी मसौदा रणनीति है; तथामिशिगन के कालेब ह्यूस्टन, जो एनबीए की कुछ टीमें अनुमान लगाती हैं, पहले दौर में पहले से ही एक वादा है। ”

यह 2022-23 मिशिगन वूल्वरिन्स के लिए एक बड़ा झटका होगा। पूरे वर्ष असंगत होने के बावजूद, ह्यूस्टन ने तीन-पॉइंटर्स में टीम का नेतृत्व किया और अभी भी प्रति गेम लगभग 10 अंक हासिल करने में सफल रहा। उन्होंने हर खेल में शुरुआत की और खेला - वे कहते हैं कि एक खिलाड़ी के पास सबसे अच्छी क्षमता उपलब्धता हो सकती है, और वह निश्चित रूप से पिछले साल लाया था।

अंतिम दिन के भीतर प्रकाशित एनबीए मॉक ड्राफ्ट की एक त्वरित नज़र, उनमें से एक विशाल शून्य में ह्यूस्टन अभी भी पहले दौर में जा रहा है।यह सूची मसौदे में शीर्ष 100 खिलाड़ियों में से 64 वें नंबर पर ह्यूस्टन है; उनकी टीम के साथी मौसा डायबेट उनसे ठीक ऊपर 62वें नंबर पर हैं।

अगर एक टीम या टीमों ने वास्तव में ह्यूस्टन से वादा किया है कि अगर वह पहले दौर में उनके लिए उपलब्ध है तो वे उसे चुनेंगे, मुझे लगता है कि हम निकट भविष्य में नकली ड्राफ्ट देखना शुरू कर देंगे, उसके साथ पहले दौर में ले जाया जाएगा। यदि ऐसा है, तो मोटी औरत भी अपनी आवाज को ट्यून करना शुरू कर सकती है।