उत्तरीईंटविरुद्धकेंद्रीयस्पार्क्स2021

उत्तरीईंटविरुद्धकेंद्रीयस्पार्क्स2021ड्यूक ट्रांसफर शूटिंग गार्ड मिशिगन का दौरा कर रहे हैं, प्रति रिपोर्ट - मक्का एन ब्रू - csk team 2022उत्तरीईंटविरुद्धकेंद्रीयस्पार्क्स2021ड्यूक ट्रांसफर शूटिंग गार्ड मिशिगन का दौरा कर रहे हैं, प्रति रिपोर्ट - मक्का एन ब्रू - csk team 2022उत्तरीईंटविरुद्धकेंद्रीयस्पार्क्स2021ड्यूक ट्रांसफर शूटिंग गार्ड मिशिगन का दौरा कर रहे हैं, प्रति रिपोर्ट - मक्का एन ब्रू - csk team 2022उत्तरीईंटविरुद्धकेंद्रीयस्पार्क्स2021ड्यूक ट्रांसफर शूटिंग गार्ड मिशिगन का दौरा कर रहे हैं, प्रति रिपोर्ट - मक्का एन ब्रू - csk team 2022उत्तरीईंटविरुद्धकेंद्रीयस्पार्क्स2021ड्यूक ट्रांसफर शूटिंग गार्ड मिशिगन का दौरा कर रहे हैं, प्रति रिपोर्ट - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

ड्यूक ट्रांसफर शूटिंग गार्ड जॉय बेकर मिशिगन का दौरा कर रहे हैं, प्रति रिपोर्ट

मिशिगन स्थानांतरण पोर्टल विकल्पों पर एक नज़र डाल रहा है।

रोब किन्नन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

मिशिगन हुप्स ट्रांसफर पोर्टल के माध्यम से अपने रोस्टर को मजबूत करने की कोशिश कर रहा है, पिछले हफ्ते रोस्टर पर दो स्पॉट खुलने के बाद कालेब ह्यूस्टन और मौसा डायबेट ने प्रवेश करने का विकल्प चुना था।एनबीए ड्राफ्ट.

विकल्पों में से एक ड्यूक शूटिंग गार्ड जॉय बेकर प्रतीत होता है।एक रिपोर्ट के अनुसारवूल्वरिन के क्रिस बालास से बेकर वर्तमान में मिशिगन के साथ यात्रा कर रहे हैं।

बेकर के आँकड़े किसी भी तरह से आकर्षक नहीं हैं, पिछले सीज़न में औसतन केवल 4.5 अंक, लेकिन वह एक कप्तान थे और एक शुद्ध निशानेबाज थे। बेकर ने पिछले साल .432 मैदान से और .405 थ्री-पॉइंट रेंज से शूट किया था।

बेकर, अगर वह मिशिगन आता है, तो मिशिगन के पिछले सीज़न में तीन-बिंदु सीमा से शक्तिशाली रूप से संघर्ष करने के बाद वे जिस प्रकार की गहराई का उपयोग कर सकते हैं, उसके रूप में काम करेंगे - मिशिगन ने 2021-22 में लंबी दूरी से .339 की कमी की। बेकर एक वैध अनुभवी है, ब्लू डेविल्स के लिए 88 गेम खेल रहा है, और कोच के के प्रभाव को एन आर्बर में लाना कोई बुरी बात नहीं है। बेकर को बेंच से उतरने और तीन-पॉइंटर्स की हड़बड़ी के साथ जल्दी से गर्म करने की आदत है। प्रति गेम उसके कम अंक को मूर्ख मत बनने दो, बेकर रोस्टर पर एक उपयोगी खिलाड़ी हो सकता है।

हम इस कहानी और मिशिगन में बेकर की भर्ती की निगरानी करना जारी रखेंगे।