ऑनलाइनप्रियलॉटरीटिकेट

ऑनलाइनप्रियलॉटरीटिकेटविंसेंट ग्रे ने न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ यूडीएफए के रूप में हस्ताक्षर किए - मक्का एन ब्रू - csk team 2022ऑनलाइनप्रियलॉटरीटिकेटविंसेंट ग्रे ने न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ यूडीएफए के रूप में हस्ताक्षर किए - मक्का एन ब्रू - csk team 2022ऑनलाइनप्रियलॉटरीटिकेटविंसेंट ग्रे ने न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ यूडीएफए के रूप में हस्ताक्षर किए - मक्का एन ब्रू - csk team 2022ऑनलाइनप्रियलॉटरीटिकेटविंसेंट ग्रे ने न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ यूडीएफए के रूप में हस्ताक्षर किए - मक्का एन ब्रू - csk team 2022ऑनलाइनप्रियलॉटरीटिकेटविंसेंट ग्रे ने न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ यूडीएफए के रूप में हस्ताक्षर किए - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

विंसेंट ग्रे ने न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ UDFA के रूप में हस्ताक्षर किए

ऐन आर्बर में उतार-चढ़ाव वाले करियर के बाद ग्रे अगले स्तर तक कूद गया।

गेटी इमेज के माध्यम से जैच बोलिंगर / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

मिशिगन के पूर्व कोने में विंसेंट ग्रे ने न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ एक नि: शुल्क एजेंट सौदे पर हस्ताक्षर किए:2022 एनएफएल ड्राफ्ट।

सीनियर ने बिग टेन चैंपियन के लिए पिछले सीजन की शुरुआत की थीमिशिगन वूल्वरिन्स और डॉन ब्राउन की योजना से अधिक ज़ोन लुक में स्विच के तहत सुधार किया गया था। ग्रे एक कुलीन एथलीट नहीं है, लेकिन उसके पास अच्छे बुनियादी सिद्धांत और तकनीक है जो रिसीवर को कठिन कैच लेने के लिए मजबूर करती है।

जबकि ग्रे ने 2020 और 2021 के अधिकांश समय के लिए अच्छी स्थिरता के साथ शुरुआत की, यह पिछले दो वर्षों के प्रत्येक छोर पर खेल है (एक बहुत, बहुत खराब दोपहर के खिलाफ)मिशिगन राज्य और कॉलेज फुटबॉल प्लेऑफ़ में जॉर्जिया द्वारा ड्रबिंग) जो कई प्रशंसकों के साथ रहेगा। ग्रे कभी भी शटडाउन कॉर्नर नहीं थे, लेकिन उन्होंने पिछले सीज़न में अपनी भूमिका निभाई थी और वह उन सभी उपहास के लायक नहीं हैं जो उन्हें अक्सर मिलते हैं।

फिर भी, यह कहना होगा कि वापसी करने वाले स्टार्टर के रूप में भी, ग्रे को अगले सीजन में खेलने के लिए कुछ वास्तविक प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा होगा। युवा कोनों की एक बीवी के साथ या तो दो साल में आगे बढ़ रहे हैं या परिसर में कदम रख रहे हैं, मिशिगन के कोने में कुछ उच्च छत की संभावनाएं हैं।

ग्रे को सेंट्स रोस्टर में जगह बनाने के लिए संघर्ष करना होगा, लेकिन उनके अनुभव और निर्माण को देखते हुए, कोचों को उन्हें एक अच्छा लुक देना चाहिए। उन्होंने 2020 से 2021 तक सुधार दिखाया और शायद वह आगे बढ़ते रह सकते हैं। उसके एनएफएल में कभी भी सीबी1 बनने की संभावना नहीं है, लेकिन कम से कम उसके लिए आगे एक घूर्णी भूमिका होनी चाहिए।