vचिन्ह

vचिन्हमिशिगन, नोट्रे डेम 2023 चक्र के लिए भर्ती लड़ाई की बेतुकी संख्या में - मक्का एन ब्रू - csk team 2022vचिन्हमिशिगन, नोट्रे डेम 2023 चक्र के लिए भर्ती लड़ाई की बेतुकी संख्या में - मक्का एन ब्रू - csk team 2022vचिन्हमिशिगन, नोट्रे डेम 2023 चक्र के लिए भर्ती लड़ाई की बेतुकी संख्या में - मक्का एन ब्रू - csk team 2022vचिन्हमिशिगन, नोट्रे डेम 2023 चक्र के लिए भर्ती लड़ाई की बेतुकी संख्या में - मक्का एन ब्रू - csk team 2022vचिन्हमिशिगन, नोट्रे डेम 2023 चक्र के लिए भर्ती लड़ाई की बेतुकी संख्या में - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

मिशिगन, नोट्रे डेम 2023 चक्र के लिए भर्ती लड़ाई की बेतुकी संख्या में

नया,टिप्पणियाँ

कई शीर्ष संभावनाओं को रेखांकित करते हुए, जिसके लिए दोनों स्कूल 2023 में लड़ रहे हैं।

गेटी इमेज के माध्यम से स्कॉट डब्ल्यू। ग्रू / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

औसत प्रशंसक की राय के आधार पर,नोत्र डेम आमतौर पर मैदान पर मिशिगन का दूसरा या तीसरा सबसे महत्वपूर्ण प्रतिद्वंद्वी होता है। लेकिन भर्ती के रास्ते पर, मिशिगन और नोट्रे डेम संभावनाओं की तुलना में कहीं अधिक बार बंद हो जाते हैंओहायो राज्ययामिशिगन राज्य.

दो कार्यक्रम "छोटे मतभेदों की संकीर्णता" के विचार का उदाहरण देते हैं, यह देखते हुए कि एक दूसरे की हिम्मत से नफरत करते हुए कार्यक्रम उनकी संस्कृति, इतिहास और सफलता में कितने समान हैं। कार्यक्रमों में समानता इसलिए है कि भर्ती पूल में ओवरलैप इतना बड़ा है, और यह 2023 की कक्षा में पहले से कहीं अधिक दिखाई दे रहा है।

मिशिगन और नोट्रे डेम इस चक्र के कई शीर्ष लक्ष्यों के लिए जूझ रहे हैं। इन भर्तियों में कैसे गिरावट आती है, यह यह निर्धारित करने में एक लंबा रास्ता तय करेगा कि राष्ट्रीय रैंकिंग में प्रत्येक वर्ग कहाँ आता है। अभी, ऐसा लगता है कि इन भर्तियों में नोट्रे डेम की गति बहुत अधिक है, लेकिन अगर मिशिगन उन्हें बाहर निकालने में सक्षम है, तो आयरिश के पास इस साल एक क्रूर कार्यक्रम है जो इन भर्तियों के दिमाग में कुछ संदेह पैदा कर सकता है।

हम मिशिगन बोर्ड के शीर्ष पर पांच सितारा क्वार्टरबैक के साथ शुरुआत कर सकते हैंडांटे मूर . मिशिगन ने मूर को वापस तब पेश किया जब वह मिडिल स्कूल में थे और तब से उन्होंने अपनी कक्षा में अन्य क्वार्टरबैक पर मुश्किल से ध्यान दिया है। इसने नोट्रे डेम को डेट्रॉइट किंग स्टार के संभावित नेता के रूप में खुद को सम्मिलित करने से नहीं रोका है।

चोट के अपमान को जोड़ने के लिए, नोट्रे डेम साथी पांच सितारा पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा हैसीजे कैर्री2024 कक्षा में और मिशिगन के पूर्व मुख्य कोच के पोते के लिए स्टीव विल्टफोंग से क्रिस्टल बॉल प्राप्त की।

अब, दोनों क्वार्टरबैक एक ही स्कूल में जाने की संभावना बहुत कम है, क्योंकि कैर कथित तौर पर मूर का अनुसरण नहीं करना चाहता है। इसलिए वे दोनों शायद नोट्रे डेम नहीं जाएंगे, लेकिन वे दोनों मिशिगन भी नहीं जाएंगे। यहां सबसे खराब स्थिति यह है कि मूर मियामी जैसी जगह पर जाता है याएलएसयू, और कैर नोट्रे डेम को जाता है।

लेकिन कैर की भर्ती के लिए अभी भी बहुत समय बचा है, और मिशिगन ने मूर को अपनी भर्ती को आगे बढ़ाने के लिए भी फायदेमंद है। कहने की जरूरत नहीं है कि गिरने के लिए कई डोमिनोज बाकी हैं।

एक और क्रिस्टल बॉल भविष्यवाणी विल्टफोंग ने हाल ही में नोट्रे डेम के लिए चार सितारा रक्षात्मक लाइनमैन के लिए बनाया थादेवन ह्यूस्टन . यह एक और आंतक पंच होगा, यह देखते हुए कि ह्यूस्टन का भी कार्यक्रम से संबंध है - उसका बड़ा भाई कालेब बास्केटबॉल टीम के लिए खेलता है।

कालेब को खेलते देखने और फुटबॉल कार्यक्रम देखने के लिए छोटा ह्यूस्टन कई बार परिसर में था। लेकिन वह नोट्रे डेम से भी जुड़ रहा है ताकि आयरिश के लिए दो भविष्यवाणियां प्राप्त कर सकें, इसलिए ऐसा लगता है कि मिशिगन के लिए यहां कुछ आधार है।

रक्षात्मक रेखा वह जगह है जहाँ इनमें से कुछ लड़ाइयाँ चल रही हैं, बड़े हिस्से में माइक एलस्टन की वजह से। नोट्रे डेम से मिशिगन में नौकरी बदलने का मतलब है कि लक्ष्यों में बहुत अधिक ओवरलैप होगा, और एलस्टन साउथ बेंड में अपने द्वारा बनाई गई कुछ गति का प्रतिकार करने और इसे मिशिगन की दिशा में ले जाने की कोशिश कर रहा है।

चार सितारा रक्षात्मक लाइनमैनजेसन मूर इसका एक बड़ा उदाहरण है। मैरीलैंड में डेमाथा कैथोलिक से शीर्ष -50 संभावना को एक भारी नोट्रे डेम दुबला माना जाता था जब तक कि एलस्टन नहीं चले गए। मिशिगन अब उस संबंध का लाभ उठाने की कोशिश कर रहा है जो उसने एलस्टन के साथ बनाया था और उसे ऐन आर्बर तक ले गया। अब तक, मिशिगन इस वसंत में मूर को परिसर में लाने में सक्षम नहीं है, जिसे वास्तव में यहां एक चाल बनाने के लिए प्राथमिकता की आवश्यकता है। ओहियो स्टेट और पेन स्टेट जैसे स्कूल भी अपनी बात रखने के लिए इस उद्घाटन का उपयोग कर रहे हैं।

एक संभावना को पलटना कठिन होगा कि एलस्टन ने नोट्रे डेम से एक प्रतिबद्धता हासिल की, लेकिन यही मिशिगन पांच सितारा रक्षात्मक अंत के साथ करने की कोशिश कर रहा हैकीन कीली . राष्ट्रीय स्तर पर शीर्ष 10 में स्थान पाने के बाद, कीली ने चारों ओर देखना शुरू कर दिया है जब ब्रायन केली एलएसयू के लिए चले गए और एलस्टन मिशिगन के लिए रवाना हो गए। यह एक और संभावना है कि मिशिगन को वास्तव में गति प्राप्त करने के लिए परिसर में उतरना होगा। कोचिंग में बदलाव के बाद से कीली पहले ही अलबामा और फ्लोरिडा का दौरा कर चुकी है, इसलिए एलस्टन को ऐन आर्बर तक पहुंचने के लिए पांच-सितारा के साथ अपने मौजूदा संबंधों का उपयोग करने की आवश्यकता है।

खाइयों में गेंद के दूसरी तरफ दो स्कूलों के बीच कई भर्ती लड़ाई भी होती है। चार सितारा आक्रामक लाइनमैनचार्ल्स जगुसाहो हाल ही में प्रत्येक स्कूल के परिसर में दो दिन बिताए। पहले, नोट्रे डेम नेता थे, लेकिन यात्राओं ने मिशिगन को यहां कुछ वास्तविक जमीन हासिल करने की अनुमति दी। जैसा कि इन बहुत सारी भर्तियों के साथ विषय है, जगुसाह को प्रतीक्षा करने और अपनी आधिकारिक यात्राओं पर ले जाने से भी मिशिगन को मदद मिलेगी। यात्राओं के बाद, जगुसा ने कहा कि वह अपने अधिकारियों को लेने के लिए जून तक इंतजार करने की योजना बना रहा था, ताकि मिशिगन को दूर रहना पड़े।

सिक्के के दूसरे पहलू पर, एक संभावना जो मिशिगन का झुकाव कर रही थी, अब नोट्रे डेम की ओर मजबूती से चल रही है। चार सितारा आक्रामक लाइनमैनसैम पेंडलटन अब तक कई दिशाओं में उनकी भर्ती स्विंग हुई है। एक बार मिशिगन के दुबले होने के बाद, उन्हें क्लेम्सन से एक प्रस्ताव मिला और वे वहां जा रहे थे। फिर,नेकां राज्य एक बार फिर मिशिगन वापस जाने से पहले नेता प्रतीत हुए। अब, पेंडलटन साउथ बेंड की यात्रा पर आ रहा है और नोट्रे डेम को क्रिस्टल बॉल की सभी भविष्यवाणियां प्राप्त हो गई हैं। यह नवीनतम स्विंग वह है जो अब टिकेगी कि पेंडलटन ने अगले सोमवार के लिए एक प्रतिबद्धता तिथि निर्धारित की है।

सूची उन संभावनाओं के साथ आगे बढ़ सकती है जिनके शीर्ष समूह में दोनों स्कूल हैं।सैमुअल एम'पेम्बा,सैमसन ओकुनलोला,पेटन बोवेन,बाउबकर ट्रोरे,जायडेन लिमारो , और भी कई। इस चक्र की भर्ती के बारे में बात करते समय अक्सर नोट्रे डेम का नाम सुनने की आदत डालें, यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है।