munakka

munakkaनई मिशिगन फुटबॉल प्रतिबद्धता पर स्काउटिंग रिपोर्ट, चार सितारा बढ़त कोलिन्स एचेमपोंग - मक्का एन ब्रू - csk team 2022munakkaनई मिशिगन फुटबॉल प्रतिबद्धता पर स्काउटिंग रिपोर्ट, चार सितारा बढ़त कोलिन्स एचेमपोंग - मक्का एन ब्रू - csk team 2022munakkaनई मिशिगन फुटबॉल प्रतिबद्धता पर स्काउटिंग रिपोर्ट, चार सितारा बढ़त कोलिन्स एचेमपोंग - मक्का एन ब्रू - csk team 2022munakkaनई मिशिगन फुटबॉल प्रतिबद्धता पर स्काउटिंग रिपोर्ट, चार सितारा बढ़त कोलिन्स एचेमपोंग - मक्का एन ब्रू - csk team 2022munakkaनई मिशिगन फुटबॉल प्रतिबद्धता पर स्काउटिंग रिपोर्ट, चार सितारा बढ़त कोलिन्स एचेमपोंग - मक्का एन ब्रू - csk team 2022munakkaनई मिशिगन फुटबॉल प्रतिबद्धता पर स्काउटिंग रिपोर्ट, चार सितारा बढ़त कोलिन्स एचेमपोंग - मक्का एन ब्रू - csk team 2022

के तहत दायर:

नई मिशिगन फुटबॉल प्रतिबद्धता पर स्काउटिंग रिपोर्ट, चार सितारा बढ़त कोलिन्स एचेमपोंग

फोर-स्टार एज रशर पर गहराई से जाना।

जेफ हनीश-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

कोलिन्स एचेमपोंग, कैलिफोर्निया में सांता मार्गरीटा कैथोलिक से 2023 चार सितारा एज रशर,अपनी प्रतिबद्धता की घोषणा कीकोमिशिगन वूल्वरिन्सशुक्रवार को।

247स्पोर्ट्स कंपोजिट रैंकिंग के अनुसार, अचेमपोंग 2023 की कक्षा में नंबर 298 रैंक की संभावना है, 17 वीं रैंक का एथलीट और देश में नंबर 17 की भर्ती है। 6-फुट-7, 254-पाउंड की संभावना घाना से है और मूल रूप से फ़ुटबॉल में संक्रमण से पहले बास्केटबॉल के सपने को आगे बढ़ाने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका चले गए।

आइए एक खिलाड़ी के रूप में अचेम्पोंग के लक्षणों पर एक नज़र डालें और एन आर्बर में आने के बाद रक्षात्मक लाइन के कोच माइक एलस्टन कैसे अपने कौशल का लाभ उठा सकते हैं।

स्काउटिंग रिपोर्ट

अचीमपोंग इस मायने में एक अनूठी संभावना है कि उसने बहुत अधिक फुटबॉल नहीं खेला है, इसलिए उसके पास टूटने के लिए एक टन की फिल्म उपलब्ध नहीं है। वास्तव में, उन्होंने फुटबॉल का एकमात्र सीजन 2019 में खेला था, जब उनके हाई स्कूल ने फुटबॉल कार्यक्रम को बंद कर दिया था।

सौभाग्य से, वह सभी हाई स्कूल फ़ुटबॉल में सबसे कठिन लीगों में से एक में स्थानांतरित हो रहा है - दक्षिणी कैलिफोर्निया में ट्रिनिटी लीग। वह सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खेलेंगे और कॉलेज स्तर पर पहुंचने से पहले अपने कौशल को निखारने में सक्षम होंगे।

यह कोई रहस्य नहीं है कि उसे एक पास रशर के रूप में एक बल बनने के लिए विकसित करना होगा, लेकिन उसका उल्टा जबरदस्त है। जहां वह मिशिगन में अपने खेल के दिनों को समाप्त कर सकता है, कोचिंग स्टाफ को उत्साहित करना होगा।

इसके अलावा, मिशिगन का हाल ही में उन खिलाड़ियों को विकसित करने में सक्षम होने का ट्रैक रिकॉर्ड है, जिन्होंने अचेमपोंग के समान पथ अपनाया, जिसमें Kwity Paye और David Ojabo दोनों अमेरिका के बाहर से थे, लेकिन रक्षात्मक रेखा के साथ NFL ड्राफ्ट पिक्स में बदल गए।

उनकी 2019 की फिल्म में, अचीमपोंग की शुद्ध ताकत, यहां तक ​​​​कि एक नए व्यक्ति के रूप में, स्पष्ट थी। वह अक्सर आपत्तिजनक लाइनमैन को पछाड़कर कहर ढाने के लिए बैकफील्ड में घुस जाता था। अपनी ताकत के साथ जाने के लिए, उन्होंने अपने अवरोधक को स्थानांतरित करने के लिए अपने हाथ प्लेसमेंट का उपयोग करने के लिए तकनीकी क्षमता का एक स्तर भी दिखाया है, जहां वह गेंद को प्राप्त करने और एक नाटक बनाने के लिए मार्ग बना रहा है।

पास रशर के रूप में, अचेमपोंग में वे सभी गुण हैं जो एक रक्षात्मक समन्वयक चाहता है। वह किनारे के आसपास आक्रामक टैकल को हराने के लिए एक बहुत तेज़ पहले कदम का उपयोग करता है, और बैकफ़ील्ड में क्वार्टरबैक को नीचे लाने के लिए एक समापन गति रखता है। उनकी प्राकृतिक लंबाई भी उन्हें पास पास करने में सक्षम होने का एक फायदा देती है, चाहे वह स्क्रिमेज की रेखा पर हो या क्वार्टरबैक पर अपने हाथों को पूरी गति से बंद करने की कोशिश करते हुए हो।

रन गेम में, वह अनुशासन को किनारे सेट करने में सक्षम होने के लिए दिखाता है और बाहरी क्षेत्र के नाटकों पर बहुत दूर नहीं काटता है, जबकि अभी भी अंदर के रनों में मदद करने के लिए बॉल कैरियर्स को बंद करने के लिए प्रतिक्रिया समय होता है।

विकास का पहलू और कॉलेज के खेल की गति निश्चित रूप से अचेमपोंग के लिए सबसे बड़ा समायोजन होगा, लेकिन यह सोचने का कोई कारण नहीं है कि वह अपनी शारीरिक विशेषताओं को देखते हुए अनुकूलन नहीं कर पाएगा और केवल खेलने के बाद वह कितनी जल्दी खेल को उठा लेता है एक सीजन के लिए फुटबॉल।

अचेमपोंग मिशिगन में कैसे फिट हो सकता है?

उसे मिशिगन की रक्षात्मक योजना को एक टी के लिए फिट करना चाहिए, खासकर यदि प्रथम वर्ष के रक्षात्मक समन्वयक जेसी मिन्टर माइक मैकडोनाल्ड के समान प्रणाली चला रहे हैं, जो सामान्य अपेक्षा है।

यह मानने का कारण है कि अचेमपोंग अंततः अपने गुणों को देखते हुए रक्षात्मक रेखा के साथ उच्च स्तर की सफलता तक पहुंच सकता है। उसके लिए अपनी बहुमुखी प्रतिभा का विस्तार करने की भी संभावना है। उसकी लंबाई के साथ, वह संभावित रूप से उन स्थितियों में इस्तेमाल किया जा सकता है जहां वह फ्लैटों को लेने के लिए बाहर जाने के लिए छोटे पास को पीछे चलाने के लिए बाधित करता है और उनमें से कुछ को नीचे गिरा देता है, जैसा कि मिशिगन के प्रशंसकों ने पिछले सीजन में कई मौकों पर जेलेन हैरेल को देखा था।

वूल्वरिन्स के पास हाल ही में कई खिलाड़ी आए हैं जो एक एज रशर और एक बाहरी लाइनबैकर के बीच संकर होने के सांचे में फिट हुए हैं। अचेमपोंग के वर्तमान लक्षणों के साथ, कोचिंग स्टाफ को खुश होना चाहिए कि उसने मिशिगन को चुना।